Indian Oil Corporation Recruitment 2020 सरकारी नौकरी का मौका

अगर आप ग्रेजुएट्स हैं और जॉब की तलाश में है तो अब आपके लिए आयी है एक अच्छी खबर. IOCL यानी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में ग्रेजुएट्स के लिए वैकेंसी निकली हैं इच्छुक उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं और एक अच्छी जॉब पाने के अपने सपने को सच कर सकते हैं.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड Indian Oil Corporation Recruitment (IOCL) में लेटेस्ट जॉब ओपनिंग २०२० निकली है और विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. सभी योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने यह वैकेंसी इंजीनियर्स/अधिकारी और ग्रेजुएट अपरेंटिस इंजीनियर के पदों के लिए निकाली है. इसलिए जो भी इच्छुक हो ऑनलाइन अप्लाई कर सकता है.

Indian Oil Corporation Recruitment 2020 के लिए आवश्यक शर्तें

  • अधिकतम आयु 26 वर्ष निर्धारित की गई है.
  • नो फी फॉर एप्लीकेशन यानी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जायेगा. सबसे अच्छी बात है की इन जॉब ओपनिंग के लिए किसी भी वर्ग का उम्मीदवार फ्री में अप्लाई कर सकता है चाहे वह जनरल केटेगरी का हो या OBC या SC/ST.
  • आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 06 मई, 2020 है.
  • इच्छुक उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री का होना आवश्यक है.

इस जॉब ओपनिंग के बारे में ज्यादे जानकारी के लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) द्वारा जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. इसके लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की ऑफिसियल वेबसाइट विजिट करें.

Indian Oil Corporation Selection Process 2020

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) द्वारा निकली गयी लेटेस्ट जॉब ओपनिंग/वैकेंसी के लिए शॉर्ट लिस्ट किए गए कैंडिडेट्स का फाइनल सिलेक्शन ग्रुप डिस्कशन, ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू के बाद होगा.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) वैकेंसी से जुड़ी आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए IOCL की वेबसाइट विजिट करें.

गॉवर्मेँट जॉब, इंजीनियरिंग, सरकारी अधिकारी और ग्रेजुएट जॉब ओपनिंग से रिलेटेड न्यूज़ अपडेट के लिए हिंदी दैनिक का जॉब सेक्शन विजिट करना न भूलें. यह पोस्ट आपको कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं

Share it on Social Media

Leave a Comment